कार्स24 – अपनी पुरानी कार – बेचें यहाँ, अभी

यूज़्ड कार मार्केट सेगमेंट में स्टार्टअप “कार्स24” बहुत तेजी के साथ अपने पाँव पसारते हुए सफलता के झण्डे गाड़ रहा है। पहले से ही इस्तेमाल में कारों की खरीद फरोख्त के लिए कार्स24 प्लेटफार्म एक सरल एवं सहज अनुभव प्रदान करता है और यही कारण है कि इसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। कार्स24 ने अभी हाल में अपनी सौवीं शाखा कोलकता में खोली है और इसके साथ ही इसने पूर्वी भारत के बाजार में अपना पदार्पण किया है। कुल मिलाकर कार्स24, देश के 18 शहरों अपनी 101 शाखाएं खोल चुका है।

कार्स24 की कोलकता ब्रांच में पहला कस्टमर

कार्स24 एक आईएसओ प्रमाणित कम्पनी है, जिसने आईएसओ 9001:2015 प्रमाणन हासिल कर रखा है। कार्स24 के माध्यम से क्रेता गॉरन्टीड सर्वोत्तम मूल्य, तुरंत भुगतान, एक विजिट में ही कार बेचने और फ्री आरसी ट्रांसफर जैसी सुविधाएँ प्राप्त कर रहे हैं। इसे इस्तेमाल करने का तरीका भी बहुत आसान है आप ऑनलाइन जाकर अपनी कार की वैल्यूएशन प्राप्त करें, ब्रांच विजिट करने के लिए अपॉइंटमेंट फिक्स करें और अपनी कार बेच दें, कम्पनी के अनुसार यह तरीका उतना ही आसान सच में भी है जैसा कि आपको बताया जा रहा है, विश्वास न हो तो एक बार ट्राई करें अनुभव खुद ब खुद आपको सच्चाई से वाकिफ करा देगा।

कम्पनी के अनुसार कार्स24 यूज़्ड कार के लिए भारत का पसंदीदा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहाँ से हम 1 लाख से अधिक कारें अब तक बेच चुके हैं। प्रमुख शहर जहाँ कार्स24 अपनी सेवाएं उपलब्ध करवा रही है उनमें अहमदाबाद, अजमेर, बेंगलुरु, चेन्नई, चंडीगढ़, फरीदाबाद, गाजियाबाद, गुरुग्राम, हैदराबाद, जयपुर, कोलकता, मुंबई, मैसूर, नई दिल्ली, नोयडा, पुणे, सोनीपत, उदयपुर इत्यादि शामिल हैं।

विक्रम चोपड़ा के नेतृत्व में मेहुल अग्रवाल, रुचित अग्रवाल एवं गजेंद्र जांगिड़ जैसे संस्थापक सदस्यों के साथ युवा जोश लिए कार्स24 बहुत तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है और इन्होने 2020 तक 100 शहरों 1000 ब्रांचेज खोलने की ठानी हुई है।

About SMEsamadhan

Check Also

गवर्नमेंट ई-मार्किट – जीईएम पोर्टल पर राष्ट्रीय मिशन – सरकारी खरीद के आंकड़े

सार्वजानिक खरीद नीति को गति प्रदान करने के लिए जीईएम प्लेटफॉर्म पर राष्ट्रीय मिशन का …