एक्सहिबीशन्स में करनी है भागीदारी तो हाँथ मिलाइये “पेस एक्सहिबिशन” के साथ

मुंबई स्थित पेस एक्सहिबिशन ईवेंट मैनेजमेंट क्षेत्र की एक अग्रणी कम्पनी है. इस ईवेंट मैनेजमेंट कम्पनी की स्थापना क्षेत्र से जुड़े प्रोफेशनल्स ने मिलकर की है. पेस एक्सहिबिशन – एक्सहिबिशन, कांफ्रेंस, सेमिनार, रोड शोज, वैन काम्पैग्न्स, वेडिंग मैनेजमेंट जैसी सभी गतिविधियों में शामिल है. देश विदेश की बहुत सी कम्पनीज को पेस एक्सहिबिशन अपनी सेवाएं प्रदान कर चुकी है और देश विदेश की अग्रणी प्रदर्शनियों में भागीदारी भी करती रही है.

पेस एक्सहिबिशन के पार्टनर एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक एस बताते हैं कि, “जोश और जुनून से भरी हमारी अनुभवी टीम अपने ग्राहकों को अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने में विश्वास रखती है. हम अभी फिलहाल सीमित ग्राहकों को ही अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं, लेकिन इन सीमित ग्राहकों पर हमारा पूरा ध्यान रहता है. उनके उत्पादों एवं सेवाओं को ध्यान में रखते हुए हम उनके सम्पूर्ण व्यापार प्रदर्शन का ख्याल रखते हैं. पेस एक्सहिबिशन संकल्पना अर्थात कन्सेप्चुलाइजेशन से शुरू करते हुए अंतिम प्रदर्शन तक एक्सहिबीटर को सभी प्रकार के समाधान प्रदान करती है.”

वो आगे बताते हैं, कि “जब आप कन्सेप्चुलाइजेशन से लेकर फाइनल एक्सहिबिशन तक काम कर रहे होते हैं तो इसके लिए आपको बहुत से संसाधनों की आवश्यकता होती है. इस कार्य में क्रिएटिविटी के साथ साथ टीम वर्क और ऑपरेशन मैनेजमेंट की एक बड़ी भूमिका होती है. खुद के साथ साथ इस कार्य में हमारे वेंडर्स की भूमिका भी महत्वपूर्ण होती है. ध्यान से देखा जाय तो कन्सेप्चुलाइजेशन, डिजाइनिंग, प्रिंटिंग, इंस्टालेशन, स्टॉल मैनेजमेंट एवं इंस्टालेशन, विज्ञापन, ब्रांडिंग, मार्केटिंग एवं प्रदर्शन इत्यादि सभी पहलुओं एक साथ प्रबंधन बिना अनुभवी टीम और चुनिंदा वेंडर्स के सम्भव ही नहीं है.”

पेस एक्सहिबिशन के पोर्टफोलियो में एर्हार्दट लैमर, एबॉट, एकनॉमोड, फेर्माट मशीनरी जैसे अग्रणी वैश्विक ब्रांड्स के अतिरक्त देश की कई बड़ी कम्पनियाँ भी शामिल हैं. फार्मास्यूटिकल्स, केमिकल्स, ऑटोमेशन, मशीनरी, पावर एंड एनर्जी के साथ साथ अब पेस एक्सहिबिशन अब एसएमई क्षेत्र पर भी अपना फोकस बढ़ा रही है. एसएमई क्षेत्र में अपनी भूमिका को बढ़ाने के लिए पेस एक्सहिबिशन ने अभी हाल में ही देश के अग्रणी एसएमई न्यूज़ पोर्टल के साथ भी टाई अप किया है. इस टाई अप के द्वारा पेस एक्सहिबिशन एसएमई क्षेत्र में आसान प्रवेश को लक्षित कर रही है.

आने वाले दिनों की प्रमुख एक्सहिबीशन्स जैसे इमटेक्स, इंडिया इंजीनियरिंग शो, एलेक्ट्रोटेक, इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स वीक, इंडिया इंटरनेशनल लेदर फेयर इत्यादि में भागीदारी करने जा रहा है. एसएमई क्षेत्र के लिए जल्द ही पेस एक्सहिबिशन कुछ कॉस्ट इफेक्टिव इवेंट पार्टिसिपेशन पैकेजेस की घोषणा करने वाला है. एसएमई क्षेत्र के लिए कम्प्लीट एक्सहिबिशन सोल्यूशन्स की भी पेस एक्सहिबिशन जल्द ही घोषणाएँ करने वाला है.

पेस एक्सहिबिशन के पार्टनर एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक एस ने एसएमई क्षेत्र की इकाईयों से आह्वाहन किया है कि आप इवेंट्स और एक्सहिबीशन्स में भागीदारी के लिए हमसे संपर्क करें. हम आपको कॉस्ट इफेक्टिव और आपके बजट के अनुरूप बेस्ट सोल्यूशन्स प्रदान करते हुए आपके व्यापार विस्तार में सहायक होंगें. हमसे संपर्क करने के लिए आप हमें ई-मेल कर सकते हैं…….

ashok.paceexhibition@gmail.com अथवा हमारी वेबसाइट के माध्यम से भी आप अपनी क्वेरीज हमें भेज सकते हैं.

About SMEsamadhan

Check Also

मुफ्तखोरी नहीं उन्हें उनका स्वाभिमान दीजिये

चुनावों में दिखी नाराजगी के बाद केंद्र सरकार जल्द ही किसानों के लिए कर्ज माफी …